Saturday, August 13, 2022
Google search engine
HomeUncategorizedहरियाणा में कंट्रोल से बाहर हो रहा कोरोना,इस जिले में हालत और...

हरियाणा में कंट्रोल से बाहर हो रहा कोरोना,इस जिले में हालत और भी चिंताजनक

हरियाणा में कोरोना महामारी दिन का दिन भयंकर रूप धारण करती जा रही है। मंगलवार को कैथल और पंचकूला में कोरोना के कारण से एक एक करके कई मरीज की मौत हो गई।वही इससे पहले सोमवार को पंचकूला में 9 साल की लड़की और अंबाला में 72 वर्ष बुजुर्ग की कोरोना को कारण अपनी जान गंवाना पड़ा था प्रदेश में करुणा के कारण 2 दिनों के अंदर चार लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को कैथल जिले के बढ़सीकरी गांव में कोरोना से मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। जिसकी उम्र 24 साल थी ।वहीं दूसरी ओर पंचकूला में एक 45 वर्षीय महिला की भी मौत हुई ।जो कि कैंसर से पीड़ित थी। सोमवार को अंबाला छावनी में कोरोना से दम तोड़ने वाला 5 वर्षीय बुजुर्ग शुगर व किडनी की बीमारी से जूझ रहा था।

NEW DELHI, INDIA – MARCH 31: A bus driver in a protective suit before ferrying people who took part in a Tablighi Jamaat function earlier this month to a quarantine facility amid concerns of infection, on day 7 of the 21 day nationwide lockdown imposed by PM Narendra Modi to check the spread of coronavirus, at Nizamuddin West on March 31, 2020 in New Delhi, India. (Photo by Ajay Aggarwal/Hindustan Times via Getty Images)

वही पंचकूला में एक 9 वर्षीय लड़की की मौत हुई है ।यह लड़की भी कई बीमारियों से पीड़ित थी और महीने भर पहले ठंड से बचने के लिए लेह से पंचकूला अपने रिश्तेदार के पास आई हुई थी।

मंगलवार को हरियाणा में कोरोना के 1132 नए मामले प्रकाश में आए हैं। वही सोमवार 793 की मिलने की खबर मिली थी। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का कोई नया केस अब तक सामने नहीं आया।

हरियाणा में ओमिक्रॉन के अभी तक कुल 71 केस मिल चुके हैं जिनमें से 61 लोगों को डिस्चार्ज भी कर दिया गया है वहीं 10 केस अभी भी एक्टिव है।

नए करोना केस में गुरुग्राम टॉप पर रहा

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मंगलवार को 24 घंटे के अंदर 634 नए केस मिले है जिनमे फरीदाबाद में 141, पंचकूला में 94, अंबाला में 69, करनाल में 44, सोनीपत में 33, रोहतक में 16, पानीपत में 15 और हिसार में 13 केस मिलने की पुष्टि हुई है।

पूरे हरियाणा का जिक्र करें इस समय करोना के कुल 4036 केस एक्टिव है जिनमें से 2743 मरीज होम आइसोलेशन में है। सोमवार और मंगलवार को हुई मौतों को जोड़कर प्रदेश में करो ना की वजह से अब तक होने वाली मौत के आंकड़ अब तक 10066 तक
पहुंच गया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments