Saturday, August 13, 2022
Google search engine
Homeपीएम की सुरक्षा में हुई चूक, सीएम चन्नी पर भाजपा हमलावर ,...

पीएम की सुरक्षा में हुई चूक, सीएम चन्नी पर भाजपा हमलावर , कहा-कांग्रेस भी शामिल

आपको बता दिया जाए पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में चूक को लेकर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार बेहद मुश्किलों में नज़र आ रही हैं। भाजपा शासित राज्यों के सीएम से लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा तक ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर आरोप भी लगा दिया गया है। सबसे तीखा हमला कांग्रेस के पूर्व नेता और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का सामने आया है।

उन्होंने कहा कि अगर एक राज्य सरकार पीएम को ही सुरक्षा नहीं दे पा रही, तो सीएम और गृह मंत्री को तो उनके कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

घटना को लेकर क्या बोले नेता? 

जानकारी दे दे कि कुछ समय पहले ही कांग्रेस छोड़कर अलग पार्टी बनाने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घटना पर बयान दिया है कि,

“पंजाब में कानून-व्यवस्था असफल ही दिखाई दे रही हैं। सबसे ज्यादा पंजाब के सीएम और गृह मंत्री ही असफल नज़र आ रहे हैं। जब आप देश के पीएम को सुगम मार्ग प्रदान नहीं दे पा रहे है और वह भी पाकिस्तान बॉर्डर से सिर्फ 10 किमी ही दूर है ,आपको अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।”

मीनाक्षी लेखी का आरोप- किसान नहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोका पीएम का काफिला

आपको बता दिया जाए कि नड्डा जी ने पंजाब सीएम को फोन किया था, उन्होंने इसका कोई उत्तर नहीं दिया। इनके लिए तो बहुत आसान था कि पीएम को पहुंचने देना चाहिए था। प्रधानमंत्री की गाड़ियां पर भी रोक लगा दी गयी थी। ये रैली को असफल करने का प्रयास किया जा रहा था। ये किसान नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता हैं जिन्होंने ये इसे असफल बनाने की कोशिश की थी। 

असम सीएम बोले- चन्नी ने मामले आनाकानी की

असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने इस घटना के बारे में बयान दिया है कि, “यह बेहद शर्मनाक हरकत है कि पंजाब के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों द्वारा रोका गया। यह एक गंभीर सुरक्षा चूक देखी गयी थी और पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा इस मुद्दे पर गौर न करने के मामले को भी गंभीर बताया गया।” उन्होंने आगे कहा, “आज की घटना बताती है कि कांग्रेस विकास में कम रुचि रखती है और इस तरह के हरकत करने में आगे रहती हैं। एक सीमाई राज्य में इस तरह की घटना की पूरी अच्छी तरीके से जाँच होनी चाहिए।” 

आपको बात दिया जाए कि उधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो संदेश जारी कर पंजाब सरकार के साथ ऐसी हरकत की है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ की है। देश की जनता इसके लिए उसे कभी भी माफ नहीं कर सकती हैं।

उधर भाजपा के एक और नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सवाल किया है कि पंजाब कांग्रेस आखिर क्यों आईएसआई और पाकिस्तानी आतंकियों का रास्ता अपनाती नज़र आ रही हैं? उन्होंने जवाब दिया है कि, “पीएम मोदी के काफिले में सुरक्षा करने में चूक नज़र आई है।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments