Saturday, August 13, 2022
Google search engine
HomeLifestyleकिशनगंज में लकड़ी काटने वाला रातों रात बना करोड़पति, बिहार पुलिस एसडीएम...

किशनगंज में लकड़ी काटने वाला रातों रात बना करोड़पति, बिहार पुलिस एसडीएम की जांच शुरू

आपको बता दिया जाए कि बिहार के किशनगंज में एक गरीब लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बनता हुआ नज़र आया। गांव में तरह-तरह की अफवाहों के वजह से यह ख़बर सोशल मीडिया पर छाने लगी थी।

ग्रामीणों के मुताबिक यह बात सामने निकल कर आ रही हैं कि लकड़हारा लतीफ और उसके बेटे उबेलुदल को 15 दिन पहले कहीं से गुप्त धन हासिल हुआ था, जिसकी वजह से वह व्यक्ति अब अमीर बन चुका है।

वहीं कुछ लोगों यह भी मानना है कि उसने लॉटरी का टिकट खरीदा था जिसमें उसे 1 करोड़ रुपये जीतकर सभी लोगों को हैरान कर दिया। जब यह मामला एसडीएम के पास पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और जांच पर्ताल करना शुरू कर दिया।

एक रात में करोड़पति बन गया लकड़हारा

आपको बता दिया जाए कि यह मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के टेउसा पंचायत का पता चला है। जहां पर एक गरीब लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बनता हुआ दिखाई दिया। गांव के लोग यह देखकर अचंभित हो गए थे।

फिर तरह तरह अफवाहें उड़ने लगी थी और दोनों डर की वजह से घबरा गए थे। गांव वालों यह भी मानना है कि इतने रुपये आने के बाद लकड़हारा उबेदुल ने रिश्तेदारों को सात बाइक भी उपहार में दे डाला था। नया ट्रैक्टर और कई बीघा जमीन खरीदकर सभी लोगो को अचंभित कर दिया था। इसके अलावा पक्के घर भी बना डाले।

लॉटरी खरीदकर बना करोड़पति

यह बात सामने निकलकर आ रही है कि बिहार में लॉटरी टिकट पर प्रतिबंध भी लगा दिया गया है। इसलिए उस व्यक्ति ने चुपके से बंगाल से लॉटरी का टिकट खरीद लिया था। बात फैलने से और कानूनी पचड़ों में न पढ़ने की वजह से पिता और पुत्र भूमिगत कहीं चले गए हैं। पुलिस दोनों को ढूंढने के लिए दिन रात एक करती हुई नज़र आ रही हैं। जाँच पर्ताल से यह बात सामने आई है कि दोनों के पकड़ में आने के बाद ही मामले का सही खुलासा हो सकता हैं।

एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

आपको बता दिया जाए कि वहीं किशनगंज के एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने यह बयान जारी किया है कि इनकम टैक्स विभाग और ईडी के द्वारा जांच होना तय है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मनीलांड्रिंग का मामला सामने आया तो पर्दे के पीछे छुपे लोगों का भी जल्द ही खुलासा किया जायेगा। फिलहाल किशनगंज में यह मामला सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहा है। लोग सवाल कर रहे है कि आखिर एक रात में इतने रुपये कहाँ से आए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments