Saturday, August 13, 2022
Google search engine
Homeअपने पति को सरप्राइस गिफ्ट देना पड़ा महंगा, फ्लैट खरीदने के नाम...

अपने पति को सरप्राइस गिफ्ट देना पड़ा महंगा, फ्लैट खरीदने के नाम पर पत्नी को लग गया लाखों रुपए का चूना

अपने जन्मदिन पर हर कोई अपने नजदीकी से गिफ्ट की चाह रखते है, और यहीं गिफ्ट अगर एक सरप्राइस के तौर पे मिले तो उसकी खुशी और दोगुनी हो जाती हैं। पर अगर यहीं सरप्राइस गिफ्ट में आपको लाखों का चूना लगा दे तो, हां आपने सही सुना, ऐसा हुआ है, और यह सच हैं। आज हम इस पोस्ट जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है, उसे सुन कर आप भी एक बार के हैरान जरूर हो जाएंगे। यह घटना राजस्थान के जोधपुर में हुई है, जिसमे एक महिला को अपने पति को जन्मदिन पर सरप्राइज गिफ्ट देना पड़ा महंगा, तो चलिए जाने इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपको बता दें, पत्नी अपने पति को जन्मदिन पर सरप्राइज गिफ्ट में प्लैट देना चाहती थी, लेकिन उसे क्या पता था वे धोखाधड़ी का शिकार हो जाएगी। अब इस मामले को पति और पत्नी ने मिलकर थाने में दर्ज कराया है, जिसके बाद यह खबर सब जगह फैल रही हैं।

थानाधिकारी दिनेश लखावत के रिपोर्ट के अनुसार, हम जिस जोड़े की बात कर रहे है, उनका नाम अभिषेक जैन व प्रियंका जैन है, और दर्ज कराए गए रिपोर्ट में बताया गया है कि, प्रियंका अपने पति अभिषेक को 17 दिसंबर 2021 को बर्थडे पर सरप्राइज गिफ्ट के तौर पे फ्लैट देना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने सबसे पहले पारिवारिक मित्र नितिन सिंह को इस बारे में बताया, और उनके जरिए वे मनसुख सोनी नाम के शख्स से मिली।

रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन सिंह सिसोदिया ने प्रियंका को बताया कि मनसुख सोनी को रुपये की जरूरत हैं। और मुनसुख सोनी ने कहा कि, वे जो फ्लैट उन्हें दे रहे थे, उससे उन्हे काफी फायदा होगा। यह सुन कर प्रियंका ने अपने पति अभिषेक को बिना बताए 5 दिसंबर 2019 को नितिन को वकील अनिल शर्मा के सामने 9 लाख रुपये मनसुख को देकर एग्रिमेंट करवा लिया। फिर फरवरी 2020 नितिन सिंह ने प्रियंका को बताया कि बिल्डिंग का काम तेजी से चल रहा है, और जल्द ही उन्हे फ्लैट मिल जाएगा और इसके लिए उन्हें 20 हजार रुपये कि मासिक किश्त भरनी होगी, ताकि उन्हे फाइनल पेमेंट के समय परेशानी न हो।

पर चौकाने वाली बात तब हुई जब दस्तावेज मांगने पर वे टालमटोल करने लगे, और बच्चे को अगवा करने की धमकी देने लगे। इसके बाद प्रियंका ने तुरंत सारी बात अपने पति अभिषेक को बताई, और जांच से पता चला कि नितिन सिंह विद्युत विभाग में सरकारी कर्मचारी है, यही नही, मनसुख सोनी ने अगस्त 2020 में इसी फ्लैट पर बैंक से लोन भी ले रखा है, इसके अलावा, फ्लैट की बुकिंग भी प्रियंका के नाम नहीं हुई हैं।

इन सब से मामला साफ हो गया की, प्रियंका के साथ धोखा हुआ है, और उनके द्वारा सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस जोरो शोरो से जांच में जुटी हुई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments