Saturday, August 13, 2022
Google search engine
HomeBusinessएंबुलेंस चालकों ने मात्र 270 रुपये में लॉटरी टिकट खरीदा और कुछ...

एंबुलेंस चालकों ने मात्र 270 रुपये में लॉटरी टिकट खरीदा और कुछ ही घंटों में बैन बैठा करोड़पति..

पश्चिम बंगाल एम्बुलेंस चालक जल्दी ही करोड़पति बन गए, कुछ ही घंटों में लॉटरी में 1 करोड़रुपये का जैकपॉट जीत लिया। आइए विस्तार से जानते हैं क्या है पूरा मामला ।

आपने शून्य से शिखर पर जाने वाले लोगों के बारे में बहुत सारी कहानियां शायद सुनी होंगीहालांकि इस तरह के संघर्ष वाले सफर में काफी मेहनत और Time लगता है, लेकिन आपने ऐसे किस्से कम ही सुने होंगे जिसमें कोई रातोंरात मेहनत की जगह kismat से करोड़पति बन जाए. पश्चिम बंगाल के एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है, लेकिन आपने शायद ही कभी किसी को रातों-रात काम करने के बजाय किस्मत से करोड़पति बनते सुना होगा। पश्चिम बंगाल में पुरुषों के साथ भी ऐसा ही हुआ। कुछ ही घंटों में उन्होंने लॉटरी में 1 करोड़का जैकपॉट जीत लिया और करोड़पति बन गए। आइए विस्तार से जानते हैं क्या है पूरा मामला ।

सुबह खरीदा टिकट और दोपहर में लगा करोड़ रुपये का जैकपॉट

शेख हीरा पूर्वी बर्धमान में रहती हैं और एक पेशेवर एम्बुलेंस चालक हैं। शेख सुबह उठा और कुछ देर बाद एक दुकान पर किसी काम से गए थे । उन्होंने वहां 270 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा और काम पर चले गए । दोपहर तक वह 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट हासिल कर चुका था और कुछ ही घंटों में वह सामान्य से खास हो गया था।

डर के मारे पहुंचे पुलिस स्टेशन

उन्हें जब जैकपॉट निकलने का पता चला तो वह काफी हैरान होने के साथ डर भी गए. शेख हीरा शक्तिगढ़ पुलिस स्टेशन में पुलिस से सलाह लेने भी गए । उसे लॉटरी टिकट खोने का डर है। घर के बाहर कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात कर पुलिस उसे सुरक्षित उसके घर वापस ले आई।

मां का कराएंगे इलाज और बनाएंगे घर

शेख का कहना है कि उनकी मां लंबे समय से बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है। इलाज के लिए काफी पैसे की जरूरत थी, लेकिन पैसे के अभाव में इलाज ठीक से नहीं हो पा रहा था। अगर मुझे अभी बहुत पैसा मिलता है, तो मैं अपनी मां का इलाज अच्छे से कराऊंगा । वह कहते हैं अब मुझे विश्वास है कि meri maa जल्दी ठीक हो जाएगी. इसके अलावा एक अच्छा खबर भी बनवाऊंगा. शेख कहते हैं कि मैं अक्सर lotery टिकट खरीदता रहता था. हमेशा मैं सपना देखता था कि मेरा करोड़ रुपये का जैकपॉट लगेगा।

दुकानदार बोला, पहली बार किसी ग्राहक को मिला करोड़ रुपये का जैकपॉट

इस बीच, हीरा को लॉटरी टिकट बेचने वाले मालिक शेख हनीफ ने कहा: बहुत से लोग मेरे स्टोर से टिकट खरीदते हैं। कई लोगों ने ईनाम जीते हैं, लेकिन पहली बार मेरे द्वारा बेची गई लॉटरी में इतना बड़ा हिट प्राइज निकला। मुझे खुशी है कि मेरे एक ग्राहक को इतना बड़ा इनाम मिला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments